Thursday, July 18, 2024

लकडी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली व पिकअप की भिडंत, दुर्घटना में एक युवक की मौत, एक दर्जन घायल

मीरापुर। थाना क्षेत्र के ग्राम कैथोडा के निकट लकडी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली व पिकअप की जबरदस्त भिडंत हो गई। भिडंत में पिकअप चालक की मौत हो गई तथा एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामराज की ओर से देर रात लकडी भरकर एक ट्रैक्टर ट्राली मीरापुर की ओर आ रही थी, किसी वाहन के ओवरटेक करने के कारण सामने से आ रही पिकअप की जबरदस्त भिडंत हो गई। भिडंत में ट्रेक्टर व पिकअप के परखच्चे उड गये तथा पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। भिडंत इतनी जबदरस्त थी कि तेज आवाज के साथ ट्रैक्टर के दो टुकडे हो गये पूरे राष्ट्रीय राजमार्ग पर लकडियां दूर तक फेल गई, जिस कारण जाम की स्थिति बन गई।

 

पिकअप चालक हरिओम पुत्र सतपाल बागपत रोड मेरठ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पिकअप में बैठे भोलू निवासी जानी व सुरेन्द्र निवासी हसनपुर को बामुश्किल घायल अवस्था में आसपास के लोगो ने निकाला। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दिनेश चन्द्र बघेल मौके पर पहुंच गये तथा घायल को सीएचसी जानसठ उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

 

इसी दौरान बाईक पर सवार निरंकार उर्फ गुड्डू पुत्र रूमाल सिंह निवासी पुटठी इब्राहीमपुर भी वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। ट्रेक्टर चालक आशु व उसमें सवार सुक्का, वकार, अनीस, डावर सहित एक दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को पुलिस द्वारा रात्रि मे ही सीएचसी जानसठ गम्भीर अवस्था में भर्ती करा दिया गया था। घंटो की मशक्कत के बाद देर रात्रि पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की अभी कोई तहरीर थाने में नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय