Friday, May 10, 2024

OnePlus 11R 5G का प्री-ऑर्डर आज से शुरू, जानें स्पेशल ऑफर और फीचर्स

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस ने मंगलवार को कहा कि भारत में यूजर्स लेटेस्ट परफॉर्मेंस फ्लैगशिप वनप्लस 11आर 5जी को 21 फरवरी दोपहर 12 बजे से 39,999 रुपये से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में वनप्लस 11 सीरीज के लेटेस्ट एडिशन वनप्लस 11 आर 5जी का अनावरण किया, जो एक पावरहाउस शक्तिशाली चिपसेट, एक एफिशिएंट कूलिंग सिस्टम, सुपर-फास्ट चाजिर्ंग, इंटेलिजेंट सॉफ्टवेयर और अन्य फीचर्स से लैस है।

हाई-परफॉर्मेंस गेमर्स के लिए, वनप्लस ने डिवाइस के साथ एक सीमित समय का बंडल ऑफर जोड़ा है, जहां यूजर्स को प्री-ऑर्डर चरण के दौरान बिना किसी अतिरिक्त कीमत के वनप्लस बड्स जेड2 भी मिलेगा, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। कंपनी ने कहा कि यह ऑफर लास्ट स्टॉक तक वैध है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी के मुताबिक, अपडेट रहने के लिए यूजर्स वनप्लस.इन या अमेजन.इन पर ‘नोटिफाई मी’ पर क्लिक कर सकते हैं।

वनप्लस 11आर 5जी 8 प्लस 128जीबी वेरिएंट के लिए 39,999 रुपये और 16 प्लस 256 जीबी वेरिएंट के लिए 44,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

कंपनी आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अमेजन.इन पर ईएमआई लेनदेन के माध्यम से 1,000 रुपये की तत्काल छूट दे रही है।

सिटी बैंक के उपयोगकर्ता सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड और वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अमेजन.इन पर ईएमआई लेनदेन के माध्यम से वनप्लस 11आर पर 1,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और अमेजन.इन पर प्रमुख क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर डिवाइस पर 9 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई भी है।

रेड केबल क्लब (आरसीसी) के सदस्य वनप्लस.इन और वनप्लस स्टोर ऐप पर रेड केबल क्लब से जुड़े उपकरणों पर विशेष रूप से 2,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि वनप्लस आर सीरीज तकनीक के प्रति उत्साही और गेमर्स के लिए अधिक सुलभ प्राइस प्वाइंट पर टॉप-ऑफ-द-लाइन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का सही संयोजन लाती है और वनप्लस 11आर 5जी उस ²ष्टि का लेटेस्ट विस्तार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय