Wednesday, June 26, 2024

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के बूथ पर मिली केवल नौ वोट, संजीव बालियान ने बताई सच्चाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के बूथ पर भाजपा को केवल नौ वोट मिलने के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने स्पष्टीकरण दिया है।

आपको बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मुरादाबाद की कांठ विधानसभा क्षेत्र के मूल निवासी हैं। सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है कि भूपेंद्र चौधरी के बूथ पर समाजवादी पार्टी को एक तरफ़ा वोट मिले हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी को केवल नौ वोट मिली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर सवाल किया गया कि भूपेंद्र चौधरी के घर की वोट की गिनती की जानी चाहिए कि क्या सब घर वालों और मोहल्ले वालों ने भी भारतीय जनता पार्टी को वोट दी है या नहीं।

इस मामले में मुजफ्फरनगर के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने एक्स पर पोस्ट कर स्पष्टीकरण दिया है कि यब भ्रामक समाचार है।

उन्होंने बताया कि भूपेंद्र चौधरी के पैतृक गांव महेंदी सिकंदरपुर में बूथ संख्या 174 पर कुल वोट 521 था जिसमें भारतीय जनता पार्टी को 348 और समाजवादी पार्टी को 63 वोट मिली है।

डॉ. बालियान ने बताया कि भूपेंद्र चौधरी का परिवार मुरादाबाद की कांठ विधानसभा क्षेत्र के बूथ 249 का निवासी है। बूथ संख्या 249 पर भारतीय जनता पार्टी को 316 वोट मिली है। जबकि इस बूथ पर समाजवादी पार्टी की 228 वोट है।

संजीव बालियान ने भाजपा कार्यकर्ताओं से हर लोकसभा क्षेत्र पर चल रहे इस तरह के भ्रामक प्रचार से सतर्क रहने की अपील की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय