Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर के खिलाफ हुए भाजपा के विधायक, सांसद और मंत्री, सीएम योगी से करेंगे शिकायत 

गाजियाबाद। लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर और पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार देर रात योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा के आवास पर सांसद अतुल गर्ग और भी विधायकों की बैठक हुई। इस बैठक में सभी ने कमिश्नर के व्यवहार की कड़ी निंदा की। शनिवार को इसे लेकर गाजियाबाद के दो विधायक ने सीएम योगी से भी मुलाकात की है।

गाजियाबाद के लोनी इलाके से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 6 जून को एक टीवी चैनल को बयान दिया था। इसमें उन्होंने गाजियाबाद पुलिस पर आरोप लगाया था कि उनके गनर हटा दिए गए। कुछ अफसरों ने सपा के एजेंट के तौर पर काम किया, जिसकी वजह से भाजपा को यूपी में कम सीटें मिलीं। विधायक के इस बयान पर डीसीपी (पुलिस लाइन) ने 7 जून को प्रेस नोट जारी कर आरोपों का खंडन किया। प्रेस नोट में कहा गया था कि विधायक के पास सरकार द्वारा स्वीकृत दो गनर हैं, जो बरकरार हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गाजियाबाद पुलिस की ओर से जारी बयान के बाद भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर आपा खो बैठे। 7 जून की शाम को ही उन्होंने यूपी के अपर मुख्य सचिव (गृह) और विधानसभा अध्यक्ष को पत्र भेजा। विधायक ने सीधे आरोप लगाया कि  ‘गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर विपक्ष से मिलीभगत कर मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं। चुनाव में आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को सुरक्षा दी गई और मेरी सुरक्षा हटा दी गई। ऐसे असुरक्षित माहौल में मैं यहीं रहूं या दूसरे राज्य में शरण लूं।’

 

जब इस मामले में गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कहा- मेरा कोई पक्ष नहीं है। मुझे जो भी जवाब देना होगा, वो शासन को दूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय