Saturday, May 11, 2024

नोएडा के वेव ग्रुप की 111 जब्त प्रॉपर्टी में से 38 दुकानों की होगी नीलामी, रेरा के 55 करोड़ बकाया न चुकाने पर जारी हुई आरसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। वेव ग्रुप के खिलाफ लंबित चल रहे कई मामलों में अब आदेश आने शुरू हो गए हैं और रिकवरी भी शुरू की जा चुकी है। इसी कड़ी में रेरा के द्वारा 55 करोड़ के बकाया की आरसी जारी की गई थी। जिसके लिए अब जिला प्रशासन वेव ग्रुप की 38 दुकानों की नीलामी कर इस रकम को वसूलेगा।

28 अगस्त को दादरी तहसील के अधिकारी वेव मेगा सिटी सेंटर प्राइवेट लिमिटेड की सेक्टर-18 स्थित सिल्वर टावर की दुकानों को नीलाम करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीएम दादरी आलोक गुप्ता ने बताया कि वेव ग्रुप की इन दुकानों की नीलामी 28 अगस्त को रखी गई है, जिसमें दादरी तहसील में आकर कोई भी इच्छुक व्यक्ति दुकानों की बोली लगाकर उन्हें प्राप्त कर सकता है।

उन्होंने बताया कि वेव ग्रुप पर रेरा का 55 करोड़ से अधिक का बकाया है। इसकी 111 संपत्तियों को जिला प्रशासन जब्त कर चुका है। इनमें से 38 दुकानों की नीलामी पहले रखी गई है और उसके बाद अन्य संपत्तियों को भी नीलाम किया जाएगा।

वेव ग्रुप को बकाया जमा करने के लिए पहले भी नोटिस भेजे गए थे, लेकिन उन्होंने बकाया जमा नहीं किया, जिसके चलते इन संपत्तियों को नीलाम किया जा रहा है। ये दुकानें 165 से 1240 वर्ग मीटर तक की हैं।

इन दुकानों की रिजर्व प्राइस 48 लाख से 2.7 करोड़ रुपए के बीच है। ये दुकानें नोएडा के सबसे पॉश और कॉमर्शियल हब में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय