Thursday, July 4, 2024

गाजियाबाद में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में ओयो होटल के संचालक दोनों भाई गिरफ्तार

गाजियाबाद। कक्षा आठ की छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने ओयो होटल क्यूब रिसोर्ट के संचालक दो भाई अंकित और आशीष को गिरफ्तार कर लिया। सुदामापुरी निवासी दोनों भाइयों पर दुष्कर्म में सहयोग करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ पहले से छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज है। छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। इसमें मौत का कारण फंदे से लटकना आया है। शव पर चोट के निशान भी मिले हैं।

पुलिस का कहना है कि 13 वर्षीय छात्रा के इंस्टाग्राम पर बने दोस्त हिमांशु सोनी ने होटल के कमरे में दुष्कर्म किया था। जांच में पता चला कि पहचान पत्र लिए बगैर ही कृष्णानगर निवासी युवक हिमांशु को कमरा दे दिया गया था। इसके लिए कमरे के लिए निर्धारित से ज्यादा रकम ली गई थी। हिमांशु को बुधवार को ही पकड़ा जा चुका है। इसी दिन छात्रा ने घर के अंदर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद ही पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसीपी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि हिमांशु से मिली जानकारी के बाद पुलिस टीम होटल में जांच के लिए पहुंची। वहां रजिस्टर में हिमांशु का नाम दर्ज नहीं मिला। गिरफ्तार होटल संचालकों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है। होटल के सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर जब्त कर ली गई है। रिकार्डिंग में हिमांशु छात्रा के साथ जाता नजर आया है।

 

उसने पुलिस को बताया कि छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशे का पदार्थ देकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म किया था। एसीपी ने बताया कि होटल संचालकों के पास अग्निशमन और विकास प्राधिकरण का अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं है। होटल को सील कराने की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय