Wednesday, May 8, 2024

शामली में ट्रेन की चपेट में आकर पूर्व सभासद प्रत्याशी की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। नगरपालिका से पूर्व वार्ड सभासद प्रत्याशी की संदिग्ध परिस्थितियों के चलते ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।  मोहल्ले वासियों में गम का माहौल व्याप्त है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वही लोगों में युवक की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, कोई इसेआत्महत्या तो कोई से हादसा कह रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंद नगर निवासी पूर्व वार्ड सभासद प्रत्याशी अमित शर्मा शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंभालका अंडरपास के निकट सहारनपुर से वाया शामली को होते हुए दिल्ली जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त की और घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक के परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूर्व सभासद प्रत्याशी की मौत से मोहल्ले वासियों में गम का माहौल है और  मृतक के घर सांत्वना देने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे है। पुलिस का कहना है कि घटना के कारण की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय