Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में लूटे गए 11 मोबाइल बरामद, पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश किये गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर- बुढ़ाना पुलिस ने बसी गांव के तिराहे के पास  चैकिंग के दौरान  दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पत्रकार वार्ता करते हुए सीओ ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर चलते राहगीरों से लूटे गए 11 मोबाइल बरामद किए।

सीओ विनय गौतम ने बताया कि 6 अप्रैल को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने थाना बुढ़ाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर राह चलते लोगों से दो मोबाइल छीन लिए थे, जिस के संबंध में थाना बुढ़ाना पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस द्वारा अभियुक्त गण की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें नदीम पुत्र मोहम्मद अली निवासी रियावली थाना रतनपुरी और इमरान पुत्र बाबू निवासी रियावली थाना रतनपुरी को गिरफ्तार किया गया है।  उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्तों ने स्वीकार किया है कि वे राह चलते व्यक्तियों से मोबाइल फोन छीन लेते थे और मजबूरी बताकर कम दामों पर लोगों को बेच देते थे, उनके कब्जे से बुढ़ाना क्षेत्र से लूटे गए दो मोबाइल समेत अन्य क्षेत्रों से लूटे गए 9 अन्य मोबाइल बरामद किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदमाशों के कब्जे से चोरी की एक बाईक व दो तमंचे भी बरामद हुए है।  पकड़े गए बदमाश नदीम व इमरान के खिलाफ बुढ़ाना कोतवाली में चोरी व लूट की घटनाओं के तीन-तीन मामले दर्ज कर दिए गए है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों का चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय