Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में विक्की त्यागी हत्याकांड की सुनवाई शुरू, विक्की की माँ सुप्रभा त्यागी गवाही के लिए तलब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर-8 साल पहले जिला न्यायालय में सिख वकील के भेष में घुसकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया की दिनदहाड़े हत्या कांड मामले की सुनवाई शुरू हो गई है। अदालत ने मामले की वादी और मृतक की मां को गवाही के लिए तलब किया है।

आपको बता दें कि 8 साल पहले मुजफ्फरनगर की कचहरी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया रहे विक्की त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। विक्की त्यागी की 16 फरवरी 2015 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिख अधिवक्ता की वेशभूषा में आए शामली के बहावड़ी निवासी आरोपी सागर मलिक ने मौके पर ही सरेंडर कर दिया था। आरोपी से पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया पिस्टल भी बरामद कर लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भरी अदालत में दिनदहाड़े हत्या की सनसनीखेज वारदात की सुनवाई शुरू हो गयी है,जिसमें अदालत ने मुकदमे की वादिया और मृतक विक्की त्यागी की माँ सुप्रभा त्यागी को गवाही के लिए तलब किया है।  एडीजीसी प्रविंद्र कुमार ने बताया कि आज सुनवाई के चलते मुख्य आरोपी सागर मलिक की जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंस के द्वारा पेश की गई है। अपर जिला जज शक्ति सिंह की अदालत में 20 अप्रैल को सुप्रिया त्यागी की गवाही कराई जाएगी।

आपको यह भी बता दें कि भी विक्की की हत्या के बाद विक्की की पत्नी मीनू त्यागी  गैंग को चला रही थी लेकिन लगभग 1 वर्ष पूर्व मीनू त्यागी को मुजफ्फरनगर की जेल से स्थानांतरित कर दिया गया है जिसके बाद विक्की के दोनों बेटे अर्पित और रक्षित भी अपराध की दुनिया में आ गए हैं। अर्पित ने 1 दिन पहले अदालत में सरेंडर कर दिया था  जबकि रक्षित ने भी  गत दिवस आत्मसमर्पण कर दिया है, दोनों को जेल भेज दिया गया है।  विक्की के पिता भी जेल में बंद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय