Saturday, May 11, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में टॉफी का लालच देकर चार साल की बच्ची से रेप, गुस्साए मौहल्ले वाले थाने पहुंचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। खेलने के लिए दादी के घर जा रही चार साल की बच्ची को दुकान में बंद कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया।  शोर सुनकर आए पड़ौसियों ने बच्ची को दुकान से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान आरोपी मौका पाकर फरार होने में कामयाब हो गया।

मामले में पीडि़ता के पिता की ओर से थाना चरथावल में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। वही घटनास्थल का एसआई अभिजीत सिंह ने निरीक्षण कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी चार साल की पुत्री अपनी दादी के घर खेलने के लिए जा रही थी। उसने बताया कि चरथावल में खुसरोपुर रोड स्थित अलबा टेलर की दुकान के सामने से जब वह गुजऱी, तो वहां पर काम करने वाले ओवैस पुत्र महाराज ने उसको टॉफी देने के बहाने बुलाकर दुकान में बंद कर लिया। आरोप है कि शटर डालकर आरोपी ने चार साल की बच्ची के साथ रेप किया, जब बच्ची चिल्लाई, तो पड़ोसियों ने आकर उसे बचाया। इस दौरान आरोपी मौका देखकर फरार होने में कामयाब हो गया।

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सैकड़ों लोग थाना चरथावल पहुंच गए। पीडि़ता के पिता ने इस मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। वही घटनास्थल का पुलिस ने निरीक्षण कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय