Sunday, May 19, 2024

सड़क हादसे में आबकारी विभाग के चालक की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे आबकारी विभाग के चालक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया गया कि देर रात मेरठ से लौटते समय बाइक सवार युवक को गांव खटकी के समीप अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेरठ के निजी अस्तपाल में भर्ती कराया था। जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्राम दयालपुर निवासी ललित पुत्र हरवीर आबकारी विभाग में प्राइवेट चालक था। वह रविवार देर रात मेरठ से बाइक द्वारा गांव वापस जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार ललित परीक्षितगढ़ आसिफाबाद मार्ग स्थित खटकी के समीप पहुंचा तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार ललित को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ललित नीचे गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं, परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आज सोमवार को उपचार के दौरान ललित की मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक का गमगीन माहौल में खरखाली गांधी गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मृतक ललित शादी शुदा था। उसकी मौत से पत्नी रूबी, पुत्र सिद्धार्थ, पुत्री शिवान्य व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय