Sunday, May 19, 2024

कारोबारी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के जहानगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने, लेनदेन को लेकर परेशान कारोबारी की आत्महत्या और उससे पहले परिजनों पर जानलेवा हमले के मामले में कारोबारी को उकसाने के आरोप में तीन अभियुक्तों को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


यह जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने बताया कि जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुर का निवासी दिनेश यादव (35) मक्का अनाज का कारोबारी था। पैसे के लेनदेन को लेकर, उसे प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे कारोबारी दिनेश यादव मानसिक तनाव में रहने लगा। मानसिक प्रताड़ना झेल रहे कारोबारी के आत्मघाती कदम उठाने के बाद तीन आरोपियों को उसे प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस ने इस मामले में कानपुर नगर के थाना बिल्हौर के सिउरादारा सीटों निवासी धीरेंद्र शर्मा उम्र 40 वर्ष,व चौबेपुर थाना क्षेत्र के तातियागंज निवासी संतोषराय उम्र 45 वर्ष,तथा थाना बिठूर के बैकुंठपुर निवासी पंकज श्रीवास्तव उम्र करीब 35 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


गौरतलब है कि प्रताडित कारोबारी ने 02 जुलाई को तड़के सोते हुए अपने पांच साल के बच्चे हत्या कर दी । इसके बाद उसने पत्नी और बेटी पर भी जानलेवा हमला किया। परिजनों पर जानलेवा हमले के बाद उसने घर के सामने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।


पुलिस पूरे मामले में कारोबारी के साथ लेन देन करने वाले लोगों की तलाश में थी और आज इन तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय