Tuesday, October 22, 2024

जम्मू-कश्मीर में अमन पाकिस्तान को नहीं हो रहा हजम, आतंकियों को करेंगे जमींदोज : शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आतंकी हमले में एक डॉक्टर के अलावा निर्माण कार्य में लगे छह श्रमिकों की मौत हो गई। इस घटना पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दुख जताते हुए कहा कि कश्मीर में सात मजदूरों की हत्या हुई है।

एक डॉक्टर शाहनवाज की हत्या हुई है। यह बहुत दुखद घटना है। जम्मू-कश्मीर में अमन है, जिस तरह से वहां निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से विधानसभा चुनाव हुआ है और वहां पर चुनी हुई सरकार आई है, यह पाकिस्तान को हजम नहीं हो रहा है, आतंकियों के आका को देखा नहीं जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कहा, “मेरा कहना है कि पाकिस्तान को आतंकवाद से बाज आना चाहिए और आतंकवादी हरकत बंद करनी चाहिए। पहले भी हमने पाकिस्तान को सबक सिखाया है। अगर वो इस तरह की गतिविधियां जारी रखेगा तो उसे सबक सिखाने का काम किया जाएगा। जम्मू कश्मीर में आतंक खत्म है, जो कुछ जड़ें बची हुई हैं, उसे भी उखाड़ फेंकेंगे। हमारे सेना के जवान आतंकियों को ढूंढकर जमींदोज करने का काम करेंगे।” शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि ‘इंडिया’ नाम का कोई गठबंधन बचा नहीं है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से कांग्रेस रूठ गई है। झारखंड में राजद उम्मीद से ज्यादा सीटें मांग रही है। बिहार में आरजेडी की कोई खोज खबर नहीं है। महाराष्ट्र के अंदर भी यह गठबंधन चौपट है।

 

उद्धव ठाकरे फिर से सीएम बनने के ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने’ देख रहे हैं। कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट उनके इस सपने को पूरा नहीं करना चाहती। अभी तक उनके उम्मीदवारों की घोषणा नहीं हुई है, जबकि हम लोगों की उम्मीदवारों की घोषणा हो गई है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस बार हरियाणा की तरह महाराष्ट्र में जीत की हैट्रिक लगाने वाली है। वहीं, झारखंड में भी भाजपा बड़ी जीत हासिल करने जा रही है। बहराइच घटना पर समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग केवल बयानबाजी करते रहते हैं। उसकी पहचान दंगाई पार्टी की बन चुकी है। लोगों को भड़काना केवल इन लोगों का काम है।

 

उन्होंने कहा, “सपा के राज में दंगा होता था। हमने समाजवादियों की साजिश को नाकाम करने का काम किया। बहराइच मामले में हमने दंगे को रोकने का काम किया। अपराधी एनकाउंटर में पकड़े गए। अभी बहराइच का मामला पूरी तरह से शांत है लेकिन सपाइयों को यह शांति देखी नहीं जा रही है। वे दंगे के इंतजार में बैठे हैं, लेकिन भाजपा सरकार में कोई दंगा के बारे में सोच नहीं सकता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय