Tuesday, October 22, 2024

उत्तर प्रदेश उपचुनाव के लिए भाजपा ने तय किए उम्मीदवारों के नाम : भूपेंद्र सिंह चौधरी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जल्द ही उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी।

यूपी के भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बताया है कि उपचुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राज्य कोर कमेटी ने विधानसभा के उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम तय और प्रस्तावित कर दिए हैं। मुझे उम्मीद है कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने भी इसे मंजूरी दे दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जल्दी ही हम लोग पार्टी के प्रत्याशी घोषित करके पूरी ताकत के साथ विधानसभा के उपचुनाव में जाएंगे। राम गोपाल यादव ने कहा है कि ही बहराइच में जो घटना हुई है वह भारतीय जनता पार्टी ने कराई है। इस सवाल के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जितने भी दंगे हुए हैं और आप इतिहास देखेंगे तो, समाजवादी पार्टी के समय पूरा प्रदेश दंगाइयों के हवाले रहा। हमेशा सरकार और समाजवादी पार्टी के लोग दंगाईयों के साथ खड़े रहे।

 

यह उनका इतिहास है और उसके अनुभव के आधार पर राम गोपाल जी बोल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सात साल में कहीं भी एक भी दंगा नहीं हुआ। जहां छिटपुट घटनाएं हुई हैं वहां भी सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की है। बता दें कि चुनाव आयोग ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की नौ सीटों पर चुनाव का शेड्यूल जारी किया था। इन सीटों पर 13 नवंबर को उपचुनाव होंगे और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय