Thursday, June 13, 2024

भाकियू ने नायब तहसीलदार को धरने पर बैठाया, तब जाकर जागे एसडीएम व बाकी अफसर

मथुरा,- उत्तर प्रदेश में मथुरा के मांट क्षेत्र में बिजली व नहरो में पानी न आने तथा तहसील में व्याप्त कथित भ्रष्टचार को दूर करने की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन (टिकैत ) के सैकड़ों किसानों ने तहसील परिसर में कई घंटे तक धरना दिया और नायब तहसीलदार का घेराव कर उन्हे धरनास्थल पर बैठा लिया।


भाकियू ने बुधवार को तहसील परिसर में धरना शुरू किया तो उनकी मांगों को जानने के लिए नायब तहसीलदार पंकज यादव धरनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जैसे ही किसानों की समस्याओं पर सफाई देने की कोशिश की तो आक्रोशित किसानों ने उन्हें धरने में ही बैठा लिया। कुछ घंटे बीत जाने पर जब उच्च अधिकारी नही आए तो किसानों ने घोषणा की कि यदि 15 मिनट में अधिकारी नही आते हैं तो वे सड़क जामकर तहसील में ताला लगा देंगे। इसके कुछ समय बाद ही एसडीएम आदेश कुमार तहसीलदार पवन कुमार गुप्ता के साथ धरनास्थल पर पहुंचे और किसानों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का निराकरण एक सप्ताह में कर दिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


एसडीएम ने बताया कि उन्होंने किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए एक सप्ताह का समय दिया है।
उधर भाकियू के प्रदेश प्रवक्ता गजेन्द्र परिहार ने जिला अध्यक्ष धर्मवीर चौधरी की उपस्थिति में पत्रकारों को क्षेत्र में बिजली और नहरों में पानी की आपूर्ति की दुर्दशा और तहसील में कथित भ्रष्टाचार के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि अधिकारियों को 21 जून तक का समय दिया गया है तथा उसी दिन यूनियन की मांट में बैठक होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय