Friday, April 19, 2024

टिकैत परिवार को धमकी देने वाला गिरफ्तार, शराब के नशे में जस्ट डायल से नम्बर लेकर की थी गौरव से अभद्रता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एवं प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत परिवार को बम से जान से मारने की धमकी देने वाला भौराकलां पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में  उसने स्वीकार किया कि जस्ट डायल से गौरव टिकैत का नम्बर लेकर शराब के नशे में अभद्रता की थी। थाना भौराकलां पुलिस का कहना है कि जांच में यह बात सामने आई है कि बम से उडाने व जान से मारने की धमकी देने की बात झूठी है।

उल्लेखनीय है कि विगत 9 मार्च को भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के पुत्र गौरव टिकैत को फोन पर बम से उडाने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में भौराकलां थाने में गौरव टिकैत की ओर से तहरीर दी गई थी, जिस पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

पिछले तीन दिनों से लगातार भागदौड़ कर रही पुलिस ने टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक विशाल को गिरफ्तार कर लिया है। भौराकला थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम विशाल पुत्र देवा सिंह निवासी महेश गार्डन, नई अनाज मंडी गोदाम वाली गली, बाबा हरिदास नगर थाना नजफगढ़, दिल्ली है, जो मूलरूप से जनपद के सोनीपत के थाना कथूरा के गांव धनाना का निवासी है और दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है।

वह शराब पीने का आदी है, पूछताछ में  उसने बताया कि जस्ट डायल से गौरव टिकैत का मोबाइल नम्बर लेकर फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। एसओ अक्षय शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि बम से उडाने तथा जान से मारने की बात झूठी है।

एसओ ने बताया कि गौरव टिकैत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के पश्चात एसआई सुधीर कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। जांच के दौरान प्रकाश में आया कि उक्त धमकी दिल्ली के नम्बर से दी गई थी।

इसके बाद पुलिस टीम को दिल्ली भेजा गया और पुलिस ने भागदौड कर आरोपी विशाल पुत्र देवा सिंह निवासी महेश गार्डन नई अनाज मंडी गोदाम बाबा हरिदास नगर नजफगढ को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय