Friday, March 29, 2024

‘शार्क टैंक इंडिया 2’ से एक करोड़ रुपये का चेक लेकर लौटीं एक्ट्रेस पारुल गुलाटी

मुंबई। एक्ट्रेस पारुल गुलाटी को उद्यमी अमित जैन ने शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ सीजन 2 में एक करोड़ रुपये का चेक दिया।पारुल निश हेयर कंपनी की मालकिन हैं। यह कंपनी एक हेयर एक्सटेंशन बनाती हैं। फिनाले के दौरान वह ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ में दिखाई दीं और चेक लेकर घर चली गईं।

पारुल ने इस चेक के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा: “मेरे पास अभी कुछ समय के लिए यह चेक है और मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ शेयर करना चाहती हूं। किसने सोचा था कि एक दिन मेरा बिजनेस 50 करोड़ की वैल्युएशन छुएगा। मैंने आखिरकार कर दिखाया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्ट्रेस ने अमित जैन को अपना हीरो बताया। “आप मेरे असल लाइफ के हीरो हैं, इसलिए नहीं कि आपने मुझे इस शो में बेस्ट डील दी, बल्कि इसलिए भी कि आप और आपकी टीम मेरे साथ है। आपने मुझे मेरे मुश्किल समय में बहुत सपोर्ट किया।”

पोस्ट के आखिर में पारुल ने लिखा: “मैं नहीं जानती कि आपमें से कितने लोगों को याद हो, कि जब मैं पेमेंट्स को लेकर परेशानी झेल रही थी तब भी अमित की टीम ने ही मेरा साथ दिया था।”

एपिसोड में पारुल ने अपने ब्रांड के लिए 2 फीसदी इक्विटी के लिए 1 करोड़ रुपये का निवेश मांगा था। जबकि अन्य शार्क जैसे विनीता सिंह और अमन गुप्ता ने उन्हें 3 फीसदी इक्विटी के लिए 1 करोड़ रुपये की पेशकश की। शार्क अमित जैन ने 2 फीसदी इक्विटी के साथ 1 करोड़ रुपये की डील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय