Monday, October 28, 2024

लुहसाना में आरोपित की गिरफ्तारी और अतिक्रमण को लेकर पंचायत

बुढ़ाना। कस्बे के मंदवाड़ा रोड पर एक दिन पूर्व गन्ने की ट्रैक्टर ट्राली जाम में फंस गई थी। आरोप है कि लुहसाना के युवक की डंडे से पिटाई की गई। गांव लुहसाना में भाजपा नेता उमेश मलिक के नेतृत्व में पंचायत की गई। जिसमें पिटाई के आरोपित की गिरफ्तारी और कस्बे से अतिक्रमण हटाने की मांग की गई।

गांव लुहसाना निवासी कपिल सैनी पुत्र मदन सैनी गांव से गन्नों की ट्रैक्टर ट्राली लेकर बुढ़ाना आ रहा था। रविवार शाम मंदवाड़ा रोड पर परचून की दुकान का सामान गन्नों से उलझकर गिर गया। जिसको लेकर दुकानदार अहसान व किसान के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि अहसान आदि ने कपिल की डंडा लेकर पिटाई कर दी।

जिसमें युवक के चाचा राजपाल सैनी की ओर से अहसान, फारुख व सोएब के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया। इसी झगड़े को लेकर सोमवार को गांव लुहसाना में गोपाल सैनी के प्रतिष्ठान पर एक पंचायत हुई, जिसमें पूर्व विधायक उमेश मलिक ने कोतवाली प्रभारी आंनद देव मिश्र से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

इस दौरान मंदवादा रोड से अतिक्रमण हटवाने की भी मांग की गई। कोतवाली प्रभारी ने गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पंचायत में जोगिंद्र सैनी, दयाचंद सैनी, राजपाल सैनी, अनिल राठी, अवनीश चौधरी, गोपाल सैनी, नीतिन मौजूद रहे।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय