Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में पंडित ने लगाया आरोप, कहा- ‘दबंग ने काट दी चोटी!’ लूट की घटना निकली झूठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक पंडित ने लूट के बाद मारपीट करते हुए चोटी (शिखा) काटने का आरोप लगाया है। दरअसल घटना 2 सितंबर को नगर कोतवाली क्षेत्र के खंजापुर-बुढ़ाना मोड की बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडित पंडित सचिन शर्मा का आरोप है कि वह अपने काम से घर लौट उसी दौरान खंजापुर गांव निवासी मोनू नाम के एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी चोटी (शिखा) को काटकर पांच हज़ार रुपये की नगदी और मोबाईल लूट लिया था। आरोप ये भी है कि क्षेत्रीय पुलिस को लिखित शिकायत करने के बाद भी इस मामले में आज तक कोई कार्यवाही नही हुई है। जिसके चलते जहाँ पीडित पंडित ने सोमवार को अपने परिजनों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुँचकर आलाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की।

पीड़ित पंडित सचिन शर्मा के मुताबिक वह अपने काम से घर आ रहा था तो रास्ते में खंजापुर-बुढ़ाना मोड का एक मोनू नामक व्यक्ति ने अचानक मेरा हाथ पकड़ कर मोड़ दिया इसके उपरांत मैं भी नीचे गिर गया और बाइक भी नीचे गिर गई और उसने मेरे गले पर उस्तरा लगाया कि मैं आज तुझे जान से मरूंगा। मैने अपने घर फोन किया तो घटनास्थल पर मेरी दोनों बेटियां चली आई जिन्होंने भी देखा कि मेरी साथ क्या हुआ है, इस दौरान उसने मेरी शिखा पकड़ ली और कहा कि मैं आज तुझे पूरा ब्राह्मण बनाऊंगा एवं उसने मेरी शिखा को काट दिया और मेरी जेब से ₹5000 व मेरा मोबाइल निकाल लिए।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि ये शनिवार की शाम बुढ़ाना मोड चौकी पर एक व्यक्ति ने लूट और मारपीट की सूचना दी थी, इसके संबंध में चौकी इंचार्ज द्वारा तुरंत मौके पर जाकर जांच की गई एवं जो आवेदक है उनसे यह निवेदन किया गया कि आप अपना मेडिकल कराये तो उन्होंने मेडिकल करने से स्पष्ट मना कर दिया और प्रथम दृष्टिया आवेदक शराब के नशे में प्रतीत हो रहे थे एवं इसके अलावा लूट की प्रारंभिक जांच की गई जिसमें वह असत्य पाई गई है वहीं इसके अलावा जो प्रकरण है उसमें जांच प्रचलित है एवं अभी अन्य जो तथ्य आएंगे उनको जांच में सम्मिलित करते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, जो पीड़ित है उसने इस तरह की कोई बात नहीं कही थी एवं उसका मौके पर वीडियो भी बनाया गया था और उस वक्त लूट एवं मारपीट की बात कही गई थी वही अभी इस प्रकरण में जांच प्रचलित है एवं जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी हिसाब से विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय