Wednesday, May 1, 2024

दुबई से खोली गई संसद की आईडी, एनआईसी ने जांच एजेंसी को दी जानकारी : निशिकांत दुबे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने के मामले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोक सभा स्पीकर से शिकायत करने वाले भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी सांसद पर हमला जारी रखते हुए यह आरोप लगाया है कि दुबई से संसद की आईडी को खोला गया, जबकि उस समय पर वह सांसद भारत में ही थीं। दुबे ने आरोप लगाया कि कुछ पैसे के लिए सांसद ने देश की सुरक्षा को गिरवी रख दिया। उन्होंने यह भी बताया कि एनआईसी ने यह जानकारी जांच एजेंसी को दी है।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स ( पहले ट्विटर ) पर पोस्ट कर महुआ मोइत्रा का नाम लिए बिना लिखा, ” कुछ पैसे के लिए एक सांसद ने देश की सुरक्षा को गिरवी रखा। दुबई से संसद के आईडी खोले गए,उस वक़्त कथित सांसद भारत में ही थीं। इस एनआईसी पर पूरी भारत सरकार, देश के प्रधानमंत्री, वित्त विभाग और केन्द्रीय एजेंसियां हैं । क्या अब भी तृणमूल कांग्रेस व विपक्षियों को राजनीति करना है,निर्णय जनता का ,एनआईसी ने यह जानकारी जांच एजेंसी को दिया । ”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस नए खुलासे के बाद महुआ मोइत्रा की परेशानी और बढ़ गई है। दुबे द्वारा उनके खिलाफ की गई शिकायत के मामले में लोक सभा स्पीकर के निर्देश पर सदन की एथिक्स कमेटी को जांच कर अपनी रिपोर्ट स्पीकर को भेजनी है। लोक सभा की एथिक्स कमेटी के चेयरमैन विनोद सोनकर ने इस मामले के सारे तथ्य और सबूत कमेटी के सामने रखने के लिए पहले से ही भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई को 26 अक्टूबर को कमेटी के सामने पेश होने को कह रखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय