Saturday, October 5, 2024

बिहार से नई दिल्ली जा रही थी यात्री बस अमेठी में पलटी, 12 यात्री घायल

अमेठी। जिले बाजार शुकुल थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के 67.2 किलोमीटर पर शनिवार तड़के लगभग 4:30 बजे तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस बस में कुल 60 से 65 यात्री सवार थे। घटना के बाद करीब 12 यात्री घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह बस बिहार के मुजफ्फरपुर से नई दिल्ली के लिए जा रही थी और जब अमेठी जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से गुजर रही थी तभी अनियंत्रित होकर बाई ओर सड़क के किनारे पलट गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलटी है। बस पलटने से चीख पुकार मच गई और लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची बाजार शुकुल थाना क्षेत्र की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुकुल बाजार भेजा। जहां पर गंभीर हालत में आधा दर्जन लोगों को भर्ती कराया गया है। वहीं पर लगभग अन्य आधा दर्जन लोग मामूली रुप से चोटिल हुए थे, उनका इलाज करके डॉक्टरों ने छोड़ दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में मुसाफिरखाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि क्रेन की मदद से बस को सड़क के किनारे करवा दिया गया है, जिससे आवागमन पूरी तरह से बहाल हो चुका है। इस दुर्घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है, सभी घायलों का इलाज जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय