Wednesday, July 17, 2024

आईआईए मुजफ्फरनगर के चेयरमैन दोबारा बने पवन कुमार गोयल

मुजफ्फरनगर। चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल ने केंद्रीय कार्यालय आईआईए भवन, लखनऊ में आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में सम्मालित हुए, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल ने मुजफ्फरनगर के लिए पवन कुमार गोयल को वर्ष 2०24- 25 के लिए पुन: चैयरमेन मनोनीत किया। एक जुलाई को केन्द्रीय कार्यालय आईआई लखनऊ में सामूहिक शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के एमएसएमई मंत्री राकेश सचान  ने सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए चैप्टर चेयरमैन को अपने पद की शपथ दिलवाई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर आईआईए मुजफ्फरनगर के चैप्टर चेयरमैन पवन कुमार गोयल को एमएसएमई एवड्ड लघु उद्योग मंत्री राकेश सचान ने नॉमिनेशन पत्र देकर सम्मानित किया और वर्ष 2०24-25 के लिए आईआईए मुजफ्फरनगर चैप्टर के पुन: चैयरमेन मनोनीत होने पर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पवन कुमार गोयल ने एमएसएमई मंत्री को मुजफ्फरनगर के आमंत्रित भी किया, जिसकी उन्होंने सहर्ष स्वीकृति भी दी।

 

इस अवसर पर आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश गोयल, महासचिव आलोक अग्रवाल सहित उत्तर प्रदेश के समस्त जिलों के चैप्टर चेयरमैन और केन्द्रीय पदाधिकारियों ने उद्यम विकास हेतु पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने अपने उद्बोधन में एमएसएमई और लघु उद्योगों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय