Friday, April 26, 2024

पीसीआर वैन पर दिल्ली में झुग्गी निवासियों ने किया हमला, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के तीन सब इंस्पेक्टर पर कथित झुग्गीवालों ने हमला बोल दिया। इस हमले में पुलिस की पीसीआर वैन टूट गई। साथ में तीन पुलिस वाले घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके की है। मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों ने दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान अब्दुल खालिद (74), मोहम्मद हसीन (28) और फूल बाबू (25) के तौर पर हुई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार को रात करीब पौने दस बजे जानकारी मिली कि कुछ झुग्गी वालों ने पुलिस की वैन पर हमला कर दिया है, जिसमें पीसीआर वैन को नुकसान हुआ है। जानकारी मिलने के साथ ही स्थानीय थाने से पुलिस मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिली कि पेट्रोल पंप कब्रिस्तान के पास कोई झगड़ा हुआ है। जैसे ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना होने लगी, उसी दौरान कुछ अराजक तत्वों ने वैन को घेर लिया और उसपर हमला कर दिया जिससे वैन क्षतिग्रस्त हो गई। वैन में सवार जवान भी घायल हो गए।

उन्होंने आगे बताया कि राजधानी के शास्त्री पार्क में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में शामिल अन्य की तलाश जारी है।

सब इंस्पेक्टर पप्पू लाल मीना, राजकुमार और रोबिन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय