Friday, April 26, 2024

ग्रेटर नोएडा में आठवीं के छात्र की हार्ट-अटैक से मौत, भाई के साथ स्कूल से घर लौट रहा था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में एक आठवीं कक्षा के छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 15 साल का छात्र छुट्टी के बाद स्कूल से घर जा रहा था। इसी दौरान वह रास्ते में बेहोश होकर गिर गया। स्थानीय लोगों द्वारा उसको अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह पूरी घटना ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव की है। जहां पर 15 साल का रोहित अपने भाई और बहन के साथ में गांव के ही जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को वह रोज की तरह स्कूल आया था। आठवीं कक्षा में अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई की और साथ ही खेला। दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने के बाद में वह अपने भाई के साथ में अपने घर के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में अचानक वह बेहोश होकर गिर गया। इसकी सूचना स्कूल के प्रधानाचार्य और स्टाफ को दी गई। उन लोगों ने बच्चे को पानी पिलाया और पानी के छींटे मारे लेकिन उसको होश नहीं आया। जिसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी। सभी बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने देखने के बाद बताया की छात्र की मौत हार्ट अटैक से हुई है।आठवीं कक्षा के छात्र की मौत के बाद पूरे स्कूल और उसके परिवार में मातम छाया हुआ है। मृतक रोहित का परिवार मूल रूप से रामपुर के दौराई का रहने वाला है। अभी वो लोग जलपुरा गांव में ही किराए पर रह रहे थे।मृतक की एक बहन और भाई इसी स्कूल में उसके साथ पढ़ते हैं।

जूनियर हाई स्कूल जलपुरा की प्रधानाचार्य नूतन सक्सेना ने बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद जैसे ही बाहर निकला वह बेहोश हो गया। उसके बाद हम लोगों ने उसको पानी दिया लेकिन हालत सीरियस होने पर रोहित को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्कूल के लिए यह काफी दुखद घटना है। रोहित पढ़ने में बहुत होशियार था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय