Thursday, June 13, 2024

नोएडा में पत्नी से झगड़ा कर बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, करंट लगने से अस्पताल में भर्ती

नोएडा। नोएडा के हाजीपुर गांव में रहने वाले एक युवक ने पत्नी से हुए विवाद के बाद ठेके पर जाकर जमकर शराब पी और नशे की हालत में बिजली के खंभे पर चढ़ गया। बिजली के खंभे पर चढ़ने के बाद वह पत्नी के खिलाफ अपशब्दों को प्रयोग करते हुए इधर-उधर हाथ चलाने लगा। इसी बीच उसे बिजली का करंट लगा और वह ऊंचाई से नीचे गिर गया। युवक को अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हाजीपुर गांव में रहने वाले अमित शर्मा 25 वर्ष का बीती रात को उसकी पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया। वह सेक्टर-104 स्थित शराब के ठेके पर पहुंचा तथा वहां से शराब खरीद कर उसने शराब पी और बिजली के हाई टेंशन वायर के खंभे पर चढ़ गया। इसी बीच उसे बिजली के करंट लगा और वह ऊपर से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत
थाना सेक्टर-63 क्षेत्र बहलोलपुर गांव में रहने वाले एक 45 वर्षीय व्यक्ति की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई है।थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि श्यामलाल पुत्र अर्जुन मूल निवासी जनपद संभल उम्र 45 वर्ष थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रहता था। उन्होंने बताया कि घर पर अज्ञात कारणों से  उसे बिजली का करंट लग गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय