Tuesday, May 7, 2024

लोग कांग्रेस की गारंटी पर भरोसा जता रहे हैं, मोदी व शाह विभाजनकारी बातचीत में व्यस्त : खड़गे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को कहा कि राजस्थान में माहौल सबसे पुरानी पार्टी के पक्ष में है, क्योंकि लोग इसकी सात गारंटी पर भरोसा जता रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह विभाजनकारी बातें करने में लगे हैं।

खड़गे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आज राजस्थान चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। वीरों और योद्धाओं की पवित्र भूमि राजस्थान ने हमारी जनकल्याणकारी योजनाओं को स्वीकार किया है। एक करोड़ से अधिक परिवारों को कांग्रेस पार्टी की 7 गारंटी पर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद। पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ”बीजेपी हमारी सामाजिक न्याय, आर्थिक सशक्तिकरण और बचत व राहत योजनाओं से डरी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी जी और गृह मंत्री अमित शाह खोखली, बेतुकी और विभाजनकारी बातों में व्यस्त हैं.” कांग्रेस पार्टी की सात गारंटी उन्‍हें पसंद नहीं आ रही है। इस बार जनता उनके झूठ, फरेब और नफरत भरी बातों में नहीं आएगी।”

खड़गे ने कहा, “राजस्थान के लोगों ने तय कर लिया है कि इस बार परंपरा बदलेगी और वे कांग्रेस पार्टी को एक और मौका देंगे।”

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार गुरुवार को शाम 5 बजे थम जाएगा। 200 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय