Friday, July 12, 2024

गाजियाबाद में दरोगा दूसरों का चालान काट रहा था, खुद बिना हेलमेट, खुद का कट गया चालान

गाजियाबाद। लोनी बाॅर्डर क्षेत्र की इंद्रपुरी काॅलोनी में प्रशिक्षु दरोगा परमजीत यातायात नियमों के उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान काट रहे थे जबकि वह खुद बिना हेलमेट पहने बाइक चले रहे थे। लोगों ने पहले उनसे सवाल किया, तुम्हारा हेलमेट कहा हैं और फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल होने पर पुलिस को परमजीत का भी एक हजार रुपये का चालान काटना पड़ा। साथ ही, खुद नियम तोड़कर चालान काटने के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लाल बाग पुलिस चौकी पर तैनात परजीत शाम इंद्रापुरी काॅलोनी में वाहन चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान सोएब नाम के युवक को रोका। उसका 23,500 रुपये का चालान काट दिया। इसकी वजह इसमें हेलमेट न पहनने, साइलेंसर न होने और कागजात साथ न रखना बताई।

 

सोएब ने पूछा कि तुम्हारी बाइक पास में ही खड़ी है और तुम्हारे पास हेलमेट नहीं है। बताओ, तुम्हारा हेलमेट कहां है। इसके बाद परमजीत बाइक से चल दिया तभी उसका वीडियो बना लिया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। इसे पुलिस के एक्स एकाउंट पर भी साझा किया गया। एसीपी अंकुर विहार सलोनी अग्रवाल  ने बताया  चालान कटने पर ऋषि मार्केट निवासी सोएब परमजीत से भिड़ गए थे।

 

एडीसीपी यातायात जिआउद्दान ने बताया कि सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के आधार पर प्रशिक्षु दरोगा परमजीत का बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय