Tuesday, May 21, 2024

शामली में राम उत्सव में जमकर झूमे लोग, जगह-जगह हुआ भंडारों का भव्य आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। अयोध्या में हो रही राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर शहर वीडियो में गजब का उत्साह है। हर कोई आज के दिन तो एक त्यौहार की तरह मना रहा है। जहां शहर में हर गली चौक चौराहे पर भंडारों का आयोजन कर तरह-तरह के प्रसाद वितरित किए जा रहे हैं। साथी ही राम भक्त डीजे पर श्री राम के भजनों पर झूमते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते शहर जय श्री राम के नारों से गुंजायमान हो उठा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अयोध्या में सोमवार को हुई भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही शहर राम में हो गया है। हर जगह राम भक्त हाथों में रामध्वज लेकर बैंड बाजो के साथ शहर में भ्रमण कर रहे हैं और जय श्री राम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शहर में हनुमान रोड, नेहरू मार्केट, गांधी चौक,एमएसके रोड, बुढ़ाना रोड कैराना रोड सहित दर्जनों जगह भंडारों का आयोजन किया गया है। जहाँ भंडारों में प्रसाद ग्रहण करने आने वाले भक्तों का तिलक भी किया जा रहा है।

 

भंडारों में राम भक्तों को तरह-तरह के मिष्ठान व अन्य व्यंजन बाटे जा रहे हैं। युवा भी राम भक्ति में पीछे नजर नहीं आ रहे हैं और बाइक पर राम ध्वज लगाकर जय श्री राम के नारों के साथ शहर में घूमते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा शहर में जगह-जगह राम भक्तों द्वारा डीजे लगवा कर ढोल बजवाकर नित्य किया जा रहा है। जहाँ बूढ़े बच्चे जवान और महिलाएं राम रस में डूबकर मन मोह लेने वाला नित्य करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही जगह-जगह आतिशबाजी अभी की जा रही है। इस दौरान राम भक्त सुरेश बजाज ने कहा कि मुझे राम मंदिर बनने की अपार खुशी है। जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। बस इतना समझ लीजिए अगर मैं हनुमान होता तो सीना चीर के दिखा देता। कि मेरे हृदय में भी भगवान श्री राम और जानकी बसे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय