Thursday, September 19, 2024

हरियाणा के लोग जानते हैं कि कौन काम करता है और कौन राजनीति : किरण चौधरी

भिवानी। हरियाणा में व‍िधानसभा चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा की राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने मंगलवार को भिवानी में चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए वह कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हुईं।

उन्होंने कहा, “प्रदेश में लोगों के अंदर जबरदस्त उत्साह है। लोग जानते हैं कि असली काम करने वाले कौन हैं? हमने काम किया है। हम लोगों से वोट मांगने यूं ही नहीं आए हैं। हमने पूरे हल्के की और पूरे जिले की बीस साल से रखवाली की है। जितना हो पाया, उससे ज़्यादा करने की कोशिश की है। जनता जानती है कि चंद दिनों की बात है, यह लोग आएंगे, जाएंगे। प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा और उसके बाद अपने घर चला जाएगा। इसके बाद जमीन पर इनको कौन नजर आएगा? हमें काम करना है और हम आगे भी काम करेंगे। मुझे राज्यसभा सांसद होने के नाते जिम्मेदारी दी गई, वह मैं निभा रही हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए जा रहे वादों पर कहा कि उनके सारे वादे झूठे हैं। देखिए कि ये लोग कब तक टिकते हैं। कांग्रेस प्रभारी अस्पताल के अंदर दाखिल हो गए, क्योंकि बाहर रहेंगे तो लोग सवाल करेंगे। कांग्रेस बाबू-बेटा की पार्टी बनकर रह गई है। कांग्रेस पार्टी के लोगों में हड़बड़ी मची है। पार्टी में जिन लोगों का पैसा लगवा दिया गया था टिकट के नाम पर, उनमें से 50 से ज्यादा लोग पार्टी कार्यालय पर आकर उन्हें ढूंढ रहे हैं। कांग्रेस ने सिर्फ सेटिंग की राजनीति की है।

इसी वजह से इनके नेताओं के ऊपर तलवार लटकी है। इसीलिए कांग्रेस नेता इससे निजात पाना चाहते हैं। सारे लोग जानते हैं कि कांग्रेस ने किसानों की जमीन औने-पौने दामों में बड़े-बड़े बिल्डर्स को बेची है। अपने साथियों को फायदा पहुंचाया है। इन लोगों ने गुड़गांव से लेकर पानीपत, रोहतक, झज्जर तक को नहीं छोड़ा। क‍िरण चौधरी ने विनेश फोगाट को कांग्रेस से टिकट देने पर कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, “राजनीति करना कांग्रेस का काम है। पहले यह लोग किसानों को लेकर नौटंकी करते थे। हमारी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए किसानों की सभी मांगे मान ली हैं। मैं कहती हूं कि जो काम भाजपा ने किसानों के लिए हरियाणा में किए हैं, वह काम कांग्रेस को अपने राज्यों में करना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय