Friday, May 17, 2024

मेरठ में रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकली जन जागरण यात्रा, फूल बरसाकर किया लोगों ने स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। श्री रामलला के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर क्रांतिधरा मेरठ में सोमवार को जन जागरण यात्रा निकाली गई।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर श्री रामलला के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर क्रांतिधरा मेरठ में सोमवार को जन जागरण यात्रा निकाली गई। खास बात यह है कि इस दौरान हजारों मुस्लिमों ने यात्रा पर फूल बरसा कर स्वागत किया।
बताया गया कि यह जन जागरण यात्रा कंकरखेड़ा बाईपास रोड से शुरू होकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए मेरठ के ऐतिहासिक औघड़नाथ मंदिर पर पहुंची। इस बीच जगह-जगह जन जागरण यात्रा पुष्प वर्षा के साथ भव्य स्वागत हुआ। बताया गया कि एतिहासिक औघड़नाथ मंदिर पर ही जन जागरण यात्रा का समापन हुआ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता व राम जन्मभूमि आंदोलन कार सेवक पंडित सुनील भराला के नेतृत्व में निकाली गई जन जागरण रथ यात्रा का मुस्लिमों ने भी जगह-जगह पर स्वागत किया। इस दौरान जन जागरण रथ यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

 

बता दें कि जन जागरण रथ यात्रा के दौरान राम मंदिर का भव्य नजरा देखकर शहरवासी भी काफी उत्साहित नजर आए। उधर, मुस्लिमों ने यात्रा का स्वागत भी किया और करीब एक किलोमीटर तक पैदल भी चले। वहीं, भाईचारे की यह मिसाल देखकर सभी धर्म के लोग काफी खुश हुए।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राम जन्मभूमि आंदोलन कार सेवक पंडित सुनील भराला ने बताया कि जन जागरण यात्रा 21 जनवरी तक लगकर चलेगी। बताया कि यह यात्रा मेरठ और हापुड़ शहर में लगभग सभी जगहों से होकर गुजरेगी। उन्होंने सोमवार यानी आज यह यात्रा करीब 50 किलोमीटर चलकर ऐतिहासिक औघड़नाथ मंदिर पहुंचेगी। सुनील भराला ने बताया कि औघड़नाथ मंदिर पर कार सेवकों को सम्मानित किया जाएगा। यह यात्रा आज यहीं पर विश्राम करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय