Saturday, May 18, 2024

नोएडा में चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार,लाखों की नकदी व जेवरात लेकर हुए थे फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा क्षेत्र में बंद मकान व फ्लैटों का ताला तोड़कर कीमती सामान चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना फेस-2 पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 लाख 23 हजार 600 रुपये नकद, 3 घड़ी, 2 सफेद धातु के ब्रेसलेट, 3 जोड़ी पायल, 1 जोड़ी कुण्डल कान के पीली धातु, 1 जोड़ी झुमके कान के सफेद धातु व 3 जोडी कान के टॉप्स सफेद धातु बरामद की है। बदमाशों ने बीती 24 जनवरी को सेक्टर-110 स्थित लोटस पनाश सोसाइटी में एक फ्लैट का ताला तोड़कर उक्त घटना को अंजाम दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी फेस-2 विन्ध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-110 स्थित लोटस पनाश सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 24 जनवरी को उसके सोसायटी में क्रिसमस मेले का आयोजन किया गया था। जिसके चलते वह अपने फ्लैट का ताला लगाकर कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। इस बीच फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों के जेवतात व नकदी चोरी हो गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाच-पड़ताल कर ही पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आज मौ. मुनाजिर उर्फ राजा पुत्र मौ. आलम व प्रकाश झा पुत्र इन्द्रनारायण झा को सेक्टर-92 के चैराहे के पास से गिरफ्तार किया है।

 

अभियुक्तों के कब्जे से उक्त सामान बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्त मौ. मुनाजिर उर्फ राजा वादिया के यहां हाउसकीपिंग का काम करता था। पूछताछ के दौरान राजा ने बताया कि उसने लोटस पनास सोसाइटी के एक फ्लैट में आभूषण एवं रूपयों की चोरी की थी। चुराये हुये रुपये में से कुछ रुपये प्रकाश झा को दे दिये थे और कुछ खर्च हो गये थे। जो आभूषण राजा से बरामद हुए हैं वह उसी चोरी के बचे हुए आभूषण है, और शेष आभूषण ग्राम भंगेल में ज्वैलर्स की दुकान पर 1,80,000 रुपये के बेचे थे और एक सोने का हार बिहार में एक सुनार को 1,08,000 रुपये में बेचा था। जिसके रुपये हम दोनो ने आपस में बांट लिये थे, जो रुपये बरामद हुये है वे आभूषण बेचने से प्राप्त हुए रुपयों में से शेष बचे रुपये है उनमें से भी कुछ रुपये खर्च हो गए है। वहीं चोरी का सामान खरीदने वाले सुनारों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय