Tuesday, March 5, 2024

कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं : भाजपा

नई दिल्ली। भाजपा ने जांच एजेंसी ईडी द्वारा आप राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के घर समेत एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर की जा रही छापेमारी के बीच केजरीवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि खुद को कट्टर ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी के पांच समन आने के बाद भी केजरीवाल जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए। उन्होंने कहा कि ईडी का आकलन है कि शराब घोटाले में 2,500 करोड़ रुपये से ज्यादा चुराए गए हैं और अभी इसका जिक्र ही चल रहा था और केजरीवाल ईडी के समन पर पेश नहीं हो रहे थे कि इस बीच अब जल बोर्ड और हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर में घोटाला सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि खुद को ईमानदार बताकर सत्ता में आए लोग आज भ्रष्टाचार की परिभाषा बन गए हैं। लेखी ने आप सरकार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि कुछ लोगों ने दिल्ली को वेंटिलेटर पर डाल दिया है और लगातार दिल्ली को अव्यवस्थित कर रहे हैं। भ्रष्टाचार व ड्रामा घनघोर है और मैनेजमेंट की व्यवस्थाएं कमजोर हैं। इसका एक दृश्य सोमवार को दिल्ली के कोर्ट में देखने को मिला।

उन्होंने कहा कि यह कहा गया कि 3 करोड़ की आबादी पर 6 सीटी स्कैन की मशीनें हैं और जब एफिडेविट की जांच की गई तो एफिडेविट झूठा पाया गया। उन्होंने मोहल्ला क्लीनिक सहित दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था से जुड़े कई मामलों में बड़े घोटाले का भी आरोप लगाया।

मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि इधर-उधर की बात करने की बजाय आप की मंत्री आतिशी को यह बताना चाहिए कि केजरीवाल ईडी के सामने कब पेश होंगे।

उत्तराखंड सरकार द्वारा राज्य की विधान सभा में पेश किए गए समान नागरिक संहिता विधेयक का स्वागत करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में नियम-कानूनों को लागू करने के मामले में महिलाओं के साथ बड़ा भेदभाव है और इसलिए यह समानता लागू करने के लिए महत्वपूर्ण है। संविधान निर्माताओं ने भी इसे संविधान में कर्तव्य की तरह डाला था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी उत्तराखंड की सरकार पूर्वजों के वायदे को पूरा करने का काम कर रही है और पूर्वज भी इसके लिए आशीर्वाद दे रहे होंगे कि जो कहा सो किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय