Sunday, June 2, 2024

दिल्ली में पीएम मोदी की सभा में पहुंचे सीएए के तहत नागरिकता पाए लोग, जताया सरकार का आभार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के करतार नगर में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस सभी में दूसरे देश से भारत आकर बसने वाली महिलाएं भी शामिल हुईं।

भारत की नागरिकता मिलने पर इन महिलाओं ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया। इन महिलाओं का कहना है कि नागरिकता मिलने से वह बहुत खुश हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नागरिकता मिलने पर एक महिला ने मीरा पीएम मोदी का आभार जताया। वहीं, एक अन्य महिला ने कहा, “नागरिकता के लिए हम आस लगाकर बैठे हुए थे कि पीएम मोदी हमें नागरिकता देंगे। महिलाओं ने कहा कि हम पीएम मोदी के परिवार हैं और सात पीढ़ी तक पीएम मोदी के परिवार रहेंगे।”

वहीं, पाकिस्‍तान के सिंध से साल 2011 में भारत आने वाली शयानी नामक महिला ने कहा, “हमें पीएम मोदी पर पूरा भरोसा था, जब सभी को नागरिकता दी जा रही है तो हमें भी मिल ही जाएगी। अब मिल गई है। पीएम मोदी ने हमें ठप्पा दे दिया है, हमें नागरिकता मिल गई है। उन्होंने कहा कि कई लोगों को नागरिकता मिल गई है, हमें बहुत खुशी हो रही है।”

इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी के समर्थन में नारे भी लगाए।

पीएम मोदी की जनसभा में शामिल इन महिलाओं के हाथों में पोस्टर्स और तख्तियां भी देखी गईं। इस तख्तियों पर लिखा नजर आया — ‘जिन्होंने हमें नागरिकता दी, हम उनके साथ हैं’, ‘मैं हूं मोदी का परिवार’, ‘नागरिकता संशोधन अधिनियम के संकल्प को सिद्ध करने के लिए धन्यवाद मोदी जी’।

जनसभा के बाद पीएम मोदी ने उन पाकिस्तानी शरणार्थियों से भी मुलाकात की, जिन्हें हाल ही में सीएए के तहत भारतीय नागरिकता दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय