Thursday, May 9, 2024

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का पैर दबवाते फोटो वायरल, कांग्रेस बोली- इनकी आंख का सारा पानी सूख गया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह दो लोगों से पैर की मालिश करवा रहे हैं। इसे लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा और कहा कि इनकी आंख का सारा पानी ही सूख गया।

वायरल फोटो में संजय निषाद कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंत्री खुद अपना मोबाइल देख रहे हैं जबकि कार्यकर्ता पैर दबाने में फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस फोटो के वायरल होने के बाद सियासी हलकों में तरह-तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया।

यह पहली बार नहीं है, जब मंत्री का फोटो वायरल हुआ हो, इससे पहले भी उनकी आरती उतरवाने का फोटो वायरल हो चुका है जिसमें मंत्री संजय निषाद एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, उन्हें माला पहनाई गई। उसके बाद कार्यकर्ता थाली में दीया जलाकर उनकी आरती उतारता नजर आया।

इसके बाद दूसरा कार्यकर्ता आता है और वो भी थाल लेकर संजय निषाद की आरती उतारने लगता है।

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद काफी सवाल उठे थे। मंत्री बरसात में कीचड़ में पैर रखने की नौबत आती है, तो कार्यकर्ता उनके आगे बोरा बिछाने लगते हैं। यह भी तस्वीर चर्चित हुई थी।

हालांकि यह फोटो कब का है ये अभी पता नहीं चला है।

कांग्रेस ने मंत्री के फोटो को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि पहचान तो रहे ही होंगे इन्हें आप! मंत्री संजय निषाद। कार्यकर्ताओं से पांव दबवाकर फोटोशूट करा रहे हैं। ये आए थे, निषादों का भला करने के नाम पर। मगर, सत्ता की हवा ऐसी लगी कि इनकी आंख का सारा पानी ही सूख गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय