Sunday, May 5, 2024

नोएडा में पिटबुल ने स्ट्रीट डॉग पर किया हमला, दहशत भरा वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एक दहशत भरा वीडियो सामने आया है जिसमें एक पालतू खतरनाक नस्ल के पिटबुल डॉग ने स्ट्रीट डॉग पर हमला बोल दिया और उसकी गर्दन को दबोच लिया।

पिटबुल का मालिक उसे लगातार जंजीर से मारता रहा लेकिन पिटबुल ने स्ट्रीट डॉग को नहीं छोड़ा। आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बनाया और इसका विरोध भी किया। इस घटना के बाद लोग काफी ज्यादा दहशत में हैं। यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-53 स्थित गिझोड़ गांव का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सेक्टर-53 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अनिल कुमार ने यह वीडियो साझा किया है। उन्होंने बताया कि हमला करने वाला कुत्ता गिझोड़ गांव निवासी नरेंद्र शर्मा का है। पिटबुल खतरनाक नस्ल का डॉग है। उसे बिना गले में चैन और मास्क लगाए मलिक ने खुला छोड़ दिया था। पालतू डॉग ने बाहर घूमने के दौरान आवारा कुत्ते पर हमला कर दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपने मालिक के सामने ही दूसरे कुत्ते का गला बुरी तरह से पकड़ रखा है। मालिक के तमाम कोशिशों के बावजूद पिटबुल वहां से हटने को तैयार नहीं है। मालिक की लापरवाही के कारण आवारा कुत्ता बुरी तरह जख्मी हो गया।

लोगों का कहना है कि इस मामले में नोएडा प्राधिकरण को कार्रवाई करनी चाहिए। यह कुत्ता आम इंसानों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय