Monday, May 27, 2024

नोएडा में पिटबुल डॉग ने छात्र को काटा, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में पालतू कुत्तों द्वारा बच्चों को काटने का सिलसिला जारी है। नया मामला थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सोरखा गांव का सामने आया है। यहां पर रहने वाले एक व्यक्ति के खतरनाक किस्म का पिटबुल डॉग ने एक 8 वर्षीय मासूम छात्र को कई जगह काट लिया। इस मामले में छात्र की मां ने थाना सेक्टर-113 में कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सोरखा गांव में रहने वाली महिला संतोष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 8 वर्षीय बेटा सिद्धांत रात को अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी अभिषेक नामक व्यक्ति का पिटबुल डॉग ने उसे काट लिया। उन्होंने बताया कि उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुत्ते ने सिद्धांत के पैर और पेट पर हमला किया। कुत्ते के हमले से उसके पैर और पेट पर गहरा घाव हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद उनका बेटा सहमा हुआ है। उनके अनुसार कई बार कुत्ते के मालिक को कहा गया कि वह कुत्ते के मुंह पर माउथ कवर लगाकर घुमाएं लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। कुत्ते के संबंध में बातचीत करने पर वह झगड़ा करने पर उतारू हो जाता है।  थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कुत्ते के मालिक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय