Thursday, September 19, 2024

कुछ रीत जगत की ऐसी है में हेमराज का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : धर्मेश व्यास

मुंबई। अभिनेता धर्मेश व्यास का कहना है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आने वाले शो कुछ रीत जगत की ऐसी है में ‘हेमराज’ का किरदार निभाना उनके लिये चुनौतीपूर्ण रहा है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन सीरियल ‘कुछ रेत जगत की ऐसी है’ लेकर आ रहा है।गुजरात के परिवेश पर आधारित इस शो में दहेज प्रथाके खिलाफ आवाज उठायी गयी है। मीरा देओस्थले (नंदिनी)और जान खान (नरेन रतनशी)मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। धर्मेश व्यास और ख़ुशी राजपूत ने शो में नंदिनी के सास-ससुर हेमराज रतनशी और चंचल रतनशी की भूमिका में हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शो के कॉन्सेप्ट और अपने किरदार, हेमराज के बारे में धर्मेश व्यास ने बताया,कुछ किरदार यह बताने के लिए बनाए जाते हैं कि समाज में क्या नहीं किया जाना चाहिए। ऐसा ही हेमराज का किरदार है। हालांकि मैं इस अपराध के खिलाफ हूं जो परंपरा के नाम पर छिपा हुआ है, इसलिए हेमराज का किरदार निभाना एक बड़ी चुनौती है और साथ ही मेरे लिए ऐसी प्रथाओं के खिलाफ जागरूकता पैदा करने और बातचीत शुरू करने का एक मौका भी है। हेमराज रतनशी एक कट्टर व्यवसायी है जो अपने हिसाब से चीजें करता है, वो वाकई एक पहेली है, उसके काम और सोच अक्सर ऐसे होते हैं, जिसका अंदाजा नहीं लगाया जासकता। इस भूमिका के लिए मैंने खुद को शारीरिक रूप से बदल लिया है, अपनी दाढ़ी बढ़ा ली है और अपनेबाल सफेद कर लिए हैं ताकि मैं इस किरदार की शांत और जोड़-तोड़ वाले स्वभाव को प्रभावी ढंग से सामने लासकूं। हेमराज का किरदार निभाना मेरे जिंदगी की सबसे बड़ी भूमिका है क्योंकि यह मेरे अपने किरदार को चुनौती देता है‌।

कुछ रीत जगत की ऐसी है में ज़ान खान ,मीरा देवस्थले ,धर्मेश व्यास, ख़ुशी राजपूत ,जगत रावत और सेजल झा की अहम भूमिका है। कुछ रीत जगत की ऐसी है 19 फरवरी से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय