Saturday, May 18, 2024

पीएम मोदी को देश से ज्यादा अपनी छवि की चिंता : कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार को लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें देश से ज्यादा अपनी छवि की चिंता है।

कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”प्रधानमंत्री को देश से ज्यादा अपनी छवि की चिंता है। इसलिए 19 जून 2020 को घुसपैठ के बाद उन्होंने चीन को क्लीन चिट दे दी।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस प्रवक्ता और मीडिया एवं पब्लिसिटी के चेयरमैन पवन खेड़ा ने एक्स पर लिखा, ”कोई भी अन्य प्रधानमंत्री इन इलाकों में जाता और चीन को जोरदार संकेत भेजता। हमारे प्रधानमंत्री ने क्लीन चिट दे दी। चीन और दुनिया को बेहद जरूरी संदेश भेजने के लिए राहुल गांधी को धन्यवाद। यह हमारी ज़मीन है।”

लद्दाख दौरे पर गए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि चीन ने लद्दाख में भारत की जमीन छीन ली है। राहुल गांधी ने पत्रकारों को कहा कि यहां लोग बता रहे हैं कि चीन की सेना हमारी जमीन पर घुसी है। लोगों ने बताया कि पहले जो जमीन चारागाह के लिए इस्तेमाल होती थी, अब वहां जा नहीं सकते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा- एक इंच जमीन नहीं गई, वो सच नहीं है। लद्दाख में आप किसी से पूछ लीजिए, वो ये बात बता देंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पहले कहा था कि देश पीएम मोदी की चीन को क्लीन चिट की भारी कीमत चुका रहा है। चीन का मुकाबला रणनीतिक रूप से मिलकर करना चाहिए, न कि खोखली डींगें हांककर।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय