Sunday, May 19, 2024

‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को लेकर बोले पीएम मोदी, कर्मठ बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद को लेकर अभी से हूं उत्सुक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 जून को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से देशभर के 10 लाख से ज्यादा बूथों पर भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं से किए जाने वाले अपने संवाद कार्यक्रम को लेकर उत्सुकता जताते हुए कहा है कि वे स्वयं अपने कर्मठ बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद को लेकर अभी से उत्सुक हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर द्वारा ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान को लेकर शेयर किए गए एक वीडियो पर रिप्लाई देते हुए अपने भोपाल के कार्यक्रम को लेकर उत्सुकता जताते हुए कहा, “‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ का यह अभियान लोकतंत्र को और सशक्त बनाने की दिशा में एक बेहतरीन प्रयास है। अपने कर्मठ बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद को लेकर मैं अभी से उत्सुक हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 27 जून को देशभर के 10 लाख से ज्यादा बूथों पर मौजूद पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान के अंतर्गत वर्चुअली संबोधित करते हुए बूथ जीतने का गुरुमंत्र देंगे। भाजपा ने इस कार्यक्रम के लिए मेगा अभियान चलाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी के इस महाअभियान से जुड़कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने का आह्वान किया है।

पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल के कार्यक्रम से प्रत्यक्ष तौर पर 2500 कार्यकर्ताओं को जोड़ने का दावा करते हुए भोपाल में आमंत्रित किए जाने वाले इन विशिष्ट 2,500 कार्यकर्ताओं के लिए चयन प्रक्रिया क्या और कैसे होगी, यह जानकारी भी साझा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय