Saturday, June 29, 2024

पीएम मोदी ने आडवाणी के आवास पर जाकर जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, शाह और राजनाथ भी रहें मौजूद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार देर शाम देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा के दिग्गज नेता रहे आडवाणी के आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने, लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह ही लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा था, “लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वह ईमानदारी और समर्पण के प्रतीक हैं, जिन्होंने महान योगदान दिया है, जिससे हमारा देश मजबूत हुआ है। उनके दूरदर्शी नेतृत्व ने राष्ट्रीय प्रगति और एकता को आगे बढ़ाया है।

मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं। राष्ट्र निर्माण की दिशा में उनके प्रयास 140 करोड़ भारतीयों को प्रेरित करते रहते हैं।”

दिन भर चुनावी दौरे पर व्यस्त रहने के बाद राजधानी दिल्ली पहुंचते ही प्रधानमंत्री ने आडवाणी के आवास पर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय