Friday, April 26, 2024

 PM मोदी 26 फरवरी को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये सहारनपुर के टपरी में चार-सी फाटक पर बनने वाले रोड ओवरब्रिज का करेंगे शिलान्यास  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 फरवरी को वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये टपरी में चार-सी फाटक पर बनने वाले रोड ओवरब्रिज का शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर रेलवे के अधिकारी टपरी रेलवे स्टेशन पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं। ओवरब्रिज के बनने से लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत योजना के तहत सुंदरीकरण का काम चल रहा है। यह काम अंतिम चरणों में है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आने वाले दिनों में रेलवे स्टेशन का स्वरूप बदला नजर आएगा। अब 26 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से करीब दो हजार रोड ओवरब्रिज व 500 रेलवे स्टेशनों के आधुनिकीकरण के कार्यों का शिलान्यास करेंगे। टपरी रेलवे स्टेशन दिल्ली डिवीजन के अधीन आता है। इसलिए यहां पर 26 फरवरी को कार्यक्रम होगा।

इस कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर चल रही है। दिल्ली डिवीजन के अधिकारी भी यहां पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सहारनपुर-नागल के बीच टपरी में चार-सी फाटक पर बनने वाले रोड ओवरब्रिज का शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। शिलान्यास होते ही ओवरब्रिज को बनाने का काम शुरू हो जाएगा। इसके बनने के बाद रेल लाइन पार करने के लिए खड़ा नहीं होना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय