Saturday, October 26, 2024

29 अक्टूबर को पीएम मोदी करेंगे ईएसआई अस्पताल का वर्चुअल भूमि पूजन

मेरठ। कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल (ईएसआई) का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अक्तूबर को वर्चुअल भूमि पूजन करेंगे। इसके लिए सांसद अरुण गोविल ने प्रधानमंत्री का आभार जताया है।

कंकरखेड़ा स्थित मार्शल पिच पर 148 करोड़ रुपये की लागत से कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल (ईएसआई) का निर्माण होगा। ईएसआई के लिए काफी समय से केंद्र सरकार से मांग की जा रही थी। केंद्र सरकार ने (ईएसआई) अस्पताल के निर्माण को मंजूरी दी थी। अब (ईएसआई) अस्पताल के भूमि पूजन की तिथि तय हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सांसद अरुण गोविल ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया को पत्र लिखकर (ईएसआई) अस्पताल के भूमि पूजन के आयोजन का अनुरोध किया था। सांसद मीडिया प्रभारी अमित शर्मा ने जानकारी दी कि सांसद अरुण गोविल के पत्र के बाद विभागीय स्तर पर कार्रवाई हुई है। जिसके बाद प्रधानमंत्री को वर्चुअल भूमि पूजन के लिए आमंत्रित किया गया।

कर्मचारी राज्य बीमा निगम नोएडा के निदेशक नरेंद्र मोहन ओझा और नीरज गुप्ता ने सांसद अरुण गोविल से भेंट की और उन्हें भूमि पूजन कार्यक्रम के निमंत्रण से अवगत कराया। सांसद ने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ईएसआई अस्पताल श्रमिकों की स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय