Friday, May 10, 2024

PM मोदी की आज जम्मू-कश्मीर, राजस्थान में जनसभा, दौसा में करेंगे रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में 400 पार के संकल्प के साथ आज जम्मू-कश्मीर में जनसभा को संबोधित करेंगे। आज ही वो राजस्थान में भाजपा के रोड शो में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को भाजपा ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुबह 11 बजे भारतीय जनता पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान पहुंचेंगे। सबसे पहले राजस्थान के बाड़मेर में 2ः15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दौसा में शाम 4ः45 बजे भाजपा के रोड में शामिल होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जम्मू ब्यूरो के अनुसार, उधमपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने डॉ. जितेंद्र सिंह को तीसरी बार मैदान में उतारा है। इससे पहले के दो लोकसभा चुनाव में डॉ. जितेंद्र सिंह यहां से विजयी रहे हैं। भाजपा ने जनसभा में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया है।

उधमपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस, सीआरपीएफ, एसओजी की टीमों ने जनसभा स्थल को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। सुरक्षा एजेंसियों ने जनसभा स्थल को पूरी तरह से सील कर दिया है। सुरक्षाबलों के अलावा डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली जा रही है। जनसभा स्थल के साथ ही एक हेलीपैड तैयार किया गया है। प्रधानमंत्री सीधा चॉपर से हैलीपेड पर उतरेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय