Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में घर से चोरी कर भाग रहे 2 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पिस्टल और तमंचा बरामद

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-37 अरुण विहार सोसाइटी में चोरी कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी अभी फरार है। इनके पास से घर में चोरी किया गया सामान भी बरामद किया गया है। ये लोग बंद घर में चोरी कर रहे थे। किसी व्यक्ति ने इनको देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। जैसे ही ये बाहर निकले और भागने लगे पुलिस ने इन्हे दबोच लिया। इनकी पहचान जान मौहम्मद और नौशाद के रूप में हुई है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि जैसे ही व्यक्ति ने चोरों की सूचना दी। सर्विलांस टीम को अलर्ट कर दिया गया। मौके से महज 100 मीटर की दूरी पर ही पीसीआर थी। पीसीआर को अपनी तरफ आता देख तीनों चोर सेक्टर की बाउंडरी फांदकर हरिजन बस्ती की तरफ कूद गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीसीआर ने अपनी लोकेशन बदली और हरिजन बस्ती की तरफ गई। वहां पुलिस ने शोर मचाया। ये देख कर बस्ती में मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद जान मौहम्मद और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया गया। इनका तीसरा साथी रिजवान मौके से फरार हो गया। दीवार कूदने के दौरान इन दोनों के पैर में चोट भी लगी। इनके पास से घर से चुराया गया चेन, कान की जुलरी और मंगलसूत्र बरामद किया गया। कुछ सामान तीसरे बदमाश के पास भी है। इनका आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

एसीपी ने बताया कि ये शातिर किस्म के चोर हैं, जो त्योहार के सीजन में घर गए लोगों के मकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। इनके पास से मुंगेर की बनी हुई पिस्टल और एक तमंचा भी मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय