Friday, March 29, 2024

बिहार में पति के साथ मिलकर महिला ने की प्रेमी की हत्या, तीन साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

पटना। बिहार के बेगूसराय जिले में एक महिला ने अपने पति की मदद से कथित तौर पर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। मृतक रूपेश कुमार यादव का महिला से पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने बुधवार को होली पर पार्टी के बहाने रूपेश को बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

मृतक के पिता नरेश यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि रूपेश को बुधवार सुबह करीब 11 बजे फोन आया, जिसके बाद वह घर से चला गया। हमें लगा कि वह अपने दोस्तों के साथ होली खेलने जा रहा है, लेकिन जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो हमने उसकी तलाश शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नरेश यादव ने कहा कि गुरुवार को जब हमने उसके कुछ दोस्तों से पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि वह उस महिला के घर मटन-पुलाव पार्टी करने गया था। जब हम वहां गए तो महिला और उसका पति घर में नहीं थे। नरेश ने आगे कहा कि हमने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। कुछ घंटों के बाद उसका शव प्रतापपुर गांव के पास एक सड़क के किनारे मिला।

जिले के डंडारी थाने के एक अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई। मृतक के पिता ने शिकायत में महिला और उसके पति का नाम लिया है। आरोपी फरार हैं। रूपेश की हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक प्रतापपुर गांव का रहने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय