Saturday, September 28, 2024

अपहरण कर बलात्कार करने का आरोपी युवक पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक साल से चल रहा था फरार

खतौली। किशोरी का अपहरण कर इसके साथ बलात्कार करने के एक वर्ष से अधिक समय से वांछित चल रहे ईनामी अभियुक्त को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल रवाना किया है।

कोतवाली में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस के गुड़वर्क की जानकारी देते हुए सीओ रविशंकर मिश्रा और कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि 6 जून 2०22 को मोहल्ला शिवपुरी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर उदय पांचाल पुत्र सेहंसर पाल निवासी गांव कैलाश नगर थाना रतनपुरी पर अपनी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री को बहका-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने कुछ दिनों बाद ही अपहृत किशोरी को बरामद करके इसके परिजनों को सौंप दिया था। बताया गया कुछ दिनों बाद ही पुलिस द्वारा बरामद की गई किशोरी पुन घर से लापता हो गई थी। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उदय पांचाल के विरुद्ध अपहरण और बलात्कार के अलावा पोस्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस द्वारा काफी खोजबीन करने के बावजूद अपहृता युवक और अपहृत किशोरी का कोई सुराग नहीं लग पा रहा था। जिसके चलते पुलिस ने फरार अभियुक्त उदय पांचाल की गिरफ्तारी पर 15 हजार का ईनाम घोषित कर दिया था। मंगलवार को पुलिस ने किशोरी का अपहरण करके ले जाने वाले सवा साल से वांछित चल रहे आरोपी युवक उदय पांचाल को नवीन मंडी स्थल के सामने स्थित सफेदा रोड़ से गिरफ्तार करके इसकी निशानदेही पर अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया।

कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि किशोरी का अपहरण करके ले जाने वाला आरोपी युवक ट्रक ड्राईवर है। आरोपी युवक बीते सवा साल से किशोरी को ठिकाने बदल कर अपने साथ रख रहा था। जिसे मुखबिर की सूचना पर सफेदा रोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बरामद किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के अलावा इसके कोर्ट में बयान दर्ज कराकर परिजनों को सौंपने के साथ ही आरोपी युवक को जेल भेज दिया।

कोतवाल मुकेश कुमार के नेतृत्व में गुडवर्क करने वाली टीम में एसआई सुरेन्द्र राव, हैड कांस्टेबल राजीव कुमार, कांस्टेबल राहुल नागर, रवि राणा शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय