Friday, May 17, 2024

यूपी के पूर्व DGP जगमोहन यादव ने ग्राम प्रधान को पीटा, कॉलर पकड़ी, थप्पड़ जड़ा और गाली भी दी, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर- उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में जमीनी विवाद सुलझाने गये राजस्व विभाग की टीम एवं चकबंदी अधिकारियों के सामने पुलिस की मौजूदगी में जमकर बवाल हो गया।


ग्राम प्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जगमोहन यादव और उनके परिवार पर जमीन कब्जा करने का आरोप तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पूरे मामले का वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में सोमवार की रात पूर्व डीजीपी के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाला पूर्व डीजीपी जगमोहन का परिवार कल देर रात एक बार फिर विवादों में घिर गया। ग्रामीणों की शिकायत पर आज राजस्व विभाग और चकबंदी अधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव के पंचायत भवन पहुंचकर शिकायत की जांच कर रही थी। आरोप है कि ग्रामीण अपनी अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे उसी समय पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच ग्राम प्रधान चन्द्रेश कुमार गुप्ता से कहासुनी शुरू हो गई जिसके चलते हंगामा होने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके मामला शांत कराया।


सूचना मिलते ही एसडीएम मछलीशहर राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर पुनः जांच और पैमाइश शुरू कराया। हंगामा में ग्राम प्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी पर कालर पकड़ने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।


मछलीशहर के सीओ अतर सिंह ने पूरे मामले की जनकारी देते हुये बताया कि ग्राम प्रधान चंद्रेश कुमार गुप्ता की तहरीर पर पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जगमोहन यादव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। देखे एफआईआर-

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय