Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में निकाय चुनाव में पुलिस ने पूर्व विधायक बसपा नेता इमरान मसूद को पांच लाख रुपये के मुचलके में पाबंद किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 
 

सहारनपुर। निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस- प्रशासन ने पूर्व विधायक बसपा नेता इमरान मसूद को पांच लाख रुपये के मुचलके में पाबंद किया है। उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। कुतुबशेर पुलिस की चालानी रिपोर्ट पर नगर मजिस्ट्रेट ने उन्हें पांच लाख रुपये की धनराशि में मुचलका पाबंद कर 24 अप्रैल को अपने न्यायालय में तलब किया है।

पूर्व विधायक इमरान मसूद की भाभी खतीजा मसूद पत्नी शादान मसूद बसपा के टिकट पर नगर निगम महापौर के पद का चुनाव लड़ रही है। कुतुबशेर थाना पुलिस ने इमरान मसूद के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए चालानी रिपोर्ट नगर मजिस्ट्रेट न्यायालय में दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पूर्व विधायक इमरान मसूद पर पहले भी कई मामला दर्ज है। पूर्व में वे चुनाव में विवादित ब्यान दे चुके है। उनके परिवार की खतीजा मसूद महापौर पद पर बसपा की प्रत्याशी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे में निकाय चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूर्व विधायक को व्यक्तिगत बंधपत्र में पाबंद किया जाना जरूरी है। इस चालानी रिपोर्ट पर नगर मजिस्ट्रेट न्यायालय ने इमरान मसूद के अलावा संदीप निवासी इस्माइलपुर, प्रमोद निवासी बनीखेड़ा, उकराम निवासी बीतिया, मकसूद अख्तर निवासी गत्ता मिल कालोनी और गुलफाम अंसारी को पांच-पांच लाख रुपये के मुचलके में पाबंद किया है। नगर मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार ने बताया कि थाना कुतुबशेर पुलिस की चालानी रिपोर्ट पर इमरान मसूद समेत छह लोगों को पांच-पांच लाख रुपये में मुचलका पाबंद किया है। सभी को 24 अप्रैल को न्यायालय में तलब किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय