Thursday, April 25, 2024

मुकदमे की विवेचना के नाम पर अवैध उगाही कर रहे फर्जी दरोगा को पुलिस ने दबोचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने क्राइम ब्रांच का फर्जी दरोगा बनकर अवैध उगाही करने के आरोप में एक धोखेबाज को दबोच लिया। दबोचे गए आरोपी से फर्जी आधार कार्ड और पुलिस वर्दी पर लगने वाले बैज व अन्य सामान बरामद किया गया है। आरोपी क्राइम ब्रांच का दरोगा बनकर प्रेम विवाह करने वाले युवक पर दर्ज मुकदमें के मामले में 30,000 रुपया मांग रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने रिजर्व पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने क्राइम ब्रांच का दरोगा बनकर उगाही करने के आरोप में एक बदमाश को दबोचा है। उन्होंने बताया कि प्रेम विवाह करने वाले एक व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसकी जानकारी पाकर विजय कुमार पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम ढिढावली थाना तितावी मुजफ्फरनगर हाल निवासी बचन सिंह कालोनी उसके घर पहुंचा।

क्राइम ब्रांच के माध्यम से मुकदमा रफा-दफा कराने के नाम पर आरोपी ने पीड़ित की बहन से 30 हज़ार रुपये की मांग की। उन्होंने बताया कि 19 मई को फर्जी दरोगा को पीड़ितों ने 2000 रुपया देकर वापस कर दिया। इसकी जानकारी उनकी ओर से नई मंडी थाना पुलिस को दी गई थी।

बताया कि आरोपी जब बाकी रुपए लेने के लिए 21 मई को वादिया के घर पहुंचा तो उसे पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से 02 फर्जी आधार कार्ड, 01 पर्स, पुलिस मास्क आदि बरामद किया गया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी पहले भी कुछ मामलों में क्राइम ब्रांच का दारोगा बनकर लोगों से उगाही कर चुका है। बताया कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय