Thursday, April 18, 2024

पुलिस ने 2 चोरी की 9 घटनाओं का किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार,  लाखों की बैटरी और सामान बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने वाले गैंग के दो बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों बदमाशो से मोबाइल टावर से चुराई गई बैटरी और लाखों रुपए का अन्य सामान बरामद किया है। दोनों चोरों ने कुबूल किया है कि उन्होंने एक के बाद एक मोबाइल टावर मैं चोरी की 9 घटनाओं को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस गैंग के 1 सदस्य को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत नमोबाइल टावरों में चोरी करने वाले गैंग की करतूत का खुलासा किया है। रिजर्व पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया कि 5 मई की रात में अज्ञात चोरों ने ग्राम रथेडी स्थित इण्डस कम्पनी का एयरटेल मोबाईल टावर में सेल्टर रूम को फाडकर सेल्टर रूम में रखे बैट्री बैंक से 17 बैट्री चोरी कर ली थी। उन्होंने बताया कि 15 मई को ग्राम रथेडी स्थित इण्डस कम्पनी का एयरटेल मोबाईल टावर में सेल्टर रूम को फाडकर सेल्टर रूम में रखे बैट्री बैंक से 24 बैट्री चोरी कर ली गई थी।

बताया कि बैटरी चोरों की गिरफ्तारी के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो बदमाशों को आयशर कम्पनी वर्कशॉप के पास निर्माणाधीन मकान से गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान आमिर पुत्र पीरू निवासी ग्राम कमरूददीन नगर की मढैय्या थाना सरधना, मेरठ और राशिद पुत्र कल्लू निवासी सीलमपुर थाना कृष्णानगर, दिल्ली के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से मोबाईल टावरों से चोरी की गई 44 बैट्री, अवैध शस्त्र, 01 सेन्ट्रो कार व चोरी करने के उपकरण बरामद किये। बताया कि बैटरी चोर अलग-अलग 9 मुकदमों में वांछित रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय